ख़बर जहां, नज़र वहां

बृजभूषण के नरम पड़े तेवर, कहा गैरवाजिब टिप्पणियों से रहे दूर

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के तौर पर आरोपों से घिरे बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने शुभचिंतकों और समर्थकों से गैरवाजिब टिप्पणियों से दूर रहने का 'अनुरोध' किया है.
बृजभूषण के नरम पड़े तेवर, कहा गैरवाजिब टिप्पणियों से रहे दूर

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के तौर पर आरोपों से घिरे बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने शुभचिंतकों और समर्थकों से गैरवाजिब टिप्पणियों से दूर रहने का 'अनुरोध' किया है. सिंह ने अपने हैंडल से किए गए सिलसिलेवार ट्वीट में कहा 'अनुरोध, सोशल मीडिया पर कुछ आपत्तिजनक स्लोगन, ग्राफ़िक्स, हैशटैग की जानकारी मिली है. ऐसा कुछ भी जिससे किसी राजनीतिक दल, सामाजिक संगठन, सम्प्रदाय या जाति-धर्म की गरिमा को नुकसान पहुंचे, उसके प्रति मेरी असहमति है.'सांसद ने एक अन्य ट्वीट में कहा 'और मैं ऐसे पोस्ट और ट्रेंड्स का खंडन करता हूं. मैं दल से बड़ा नहीं हूं, मेरा समर्पण मेरी निष्ठा प्रामाणिक है.

मेरे शुभचिन्तक और समर्थक कृपया ऐसे पोस्ट से दूर रहें, लाइक तो क्या कुछ कमेंट भी न करें.' गौरतलब है कि ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया समेत बड़ी संख्या में कुश्ती खिलाड़ियों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण समेत विभिन्न आरोप लगाते हुए पिछले दिनों दिल्ली में धरना प्रदर्शन किया था. मामला बढ़ने पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदर्शन कर रहे पहलवानों की बीच बैठक हुई, जिसमें सिंह पर लगे आरोपों की जांच होने तक उन्हें पद से हटने को कहा गया.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News