ख़बर जहां, नज़र वहां

नहीं रहे दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी, बॉलीवुड जगत में शोक की लहर

बॉलीवुड जगत से एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. ताल, फिजा, कोई मिल गया और रैडी जैसी मूवीज में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो चुका है.
नहीं रहे दिग्गज एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी,  बॉलीवुड जगत में शोक की लहर

बॉलीवुड जगत से एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. ताल, फिजा, कोई मिल गया और रैडी जैसी मूवीज में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो चुका है. जानकारी के मुताबिक कल यानी कि 3 अगस्त को एक्टर ने आखिरी सांस ली. बता दें कि मिथिलेश लम्बें समय से दिल की बिमारी से जूझ रहे थे. जिसके बाद बुधवार को लखनऊ में हार्ट अटैक आने से उनकी मृत्यु हो गयी.

दामाद ने दी जानकारी

बता दें कि मिथिलेश की मौत की खबर सबसे पहले उनके दामाद आशीष चतुर्वेदी ने दी. उन्होने अपने फेसबुक पोस्ट में अभिनेता की कुछ तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा कि ‘आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नही बल्कि अपने बेटे की तरह प्रेम दिया. भगवान आपकी आत्मा को शांती दें’. इस पोस्ट के सामने आते ही न सिर्फ फिल्म जगत बल्कि पूरे देश में शोक की लहर दौड़ उठी.

फिल्मों में निभाएं डिफरेंट रोल

अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होने बॉलीवुड के कई नामी एक्टर्स के साथ काम किया. हर फिल्म में उनका रोल डिफरेंट और यूनीक होता था. मिथिलेश कई मशहूर फिल्म जैसे सत्या, फिज़ा, कोई मिल गया, रैडी, ‘गदर, एक प्रेम कथा’ में अभिनय कर चुके है. फिल्मों के अलावा उन्हें कई टीवी शोज़ और विज्ञापनो में भी देखा गया है.

Leave Your Comment
Related News