ख़बर जहां, नज़र वहां

फ्लाइट बुकिंग पर मिलेगा 30% तक का डिस्काउंट....

एक ऐसा ही ऑफर घरेलू एयरलाइन स्पाइसजेट ने निकाला है. इसके जरिए वह अपने ग्राहकों को फ्लाइट बुकिंग पर करीब 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक कंपनी यह स्पेशल ऑफर डॉक्टर नर्स और पॅरामेडिकल स्टॉफ के लिए शुरू किया है.
फ्लाइट बुकिंग पर मिलेगा 30% तक का डिस्काउंट....

नई दिल्लीः कोरोना महामारी के बाद से ही एविएशन इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है लेकिन, अब पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में ग्रोथ दिख रही है. बहुत से कंपनियां कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह की स्पेशल ऑफर निकाल रही है. एक ऐसा ही ऑफर  घरेलू एयरलाइन स्पाइसजेट ने निकाला है. इसके जरिए वह अपने ग्राहकों को फ्लाइट बुकिंग पर करीब 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक कंपनी यह स्पेशल ऑफर डॉक्टर नर्स और पॅरामेडिकल स्टॉफ के लिए शुरू किया है. तो चलिए हम आपको इस ऑफर से संबंधित कुछ जरूरी बातों के बारे में बताते हैं-

आपको बता दें कि स्पाइसजेट का यह स्पेशल ऑफर 20 सितंबर 2022 तक वैलिड है. वहीं बाकी पैसेंजर्स के लिए को नॉर्मल बुकिंग चार्ज का ही भुगतान करना होगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ही बुकिंग करनी होगी. यह ऑफर केवल घरेलू फ्लाइट बुकिंग पर ही लागू होता है.

जिन लोगों ने इस ऑफर का इस्तेमाल करके बुकिंग कराई है उन्हें अपनी यात्री के दौरान अपने साथ वैलिड डॉक्यूमेंट भी रखना होगा. इसके लिए उन्हें या स्टेट मेडिकल काउंसिल या इंडियन नर्सिंग काउंसिल द्वारा जारी किए गए सर्टिफिकेट को अपने साथ रखना होगा. इसके साथ ही आपको अपनी वैलिड हेल्थकेयर प्रोफेशनल आईडी या रजिस्ट्रेशन नंबर भी दिखाना होगा. इसके साथ ही जरूरी आईडी प्रूफ जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस आदि भी आपको दिखाने को कहा जा सकता है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News