ख़बर जहां, नज़र वहां

आमिर खान कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर 29 मई को IPL फिनाले के दौरान होगा लॉन्च

आमिर खान की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए IPL फिनाले का दिन चुना है. फिल्म का ट्रेलर 29 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा
आमिर खान कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर 29 मई को IPL फिनाले के दौरान होगा लॉन्च

नई दिल्लीः आमिर खान की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए IPL फिनाले का दिन चुना है. फिल्म का ट्रेलर 29 मई 2022 को रिलीज किया जाएगा. एक्टर फिल्म के प्रमोशन के लिए यूनीक तरीके अपना रहे हैं.

एक करीबी सुत्र के मुताबिक, "जब बात आमिर खान की हो, तो ऐसा होता है जो ग्रांड और पहले कभी न सुना हो. लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को आईपीएल फिनाले के दिन लॉन्च किया जाएगा. IPL के एक्साइटमेंट को खत्म करते हुए फिल्म के मेकर्स ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सिनेमा और क्रिकेट के फैंस के लिए बहुत आश्चर्य की बात है." यह मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग की हिस्ट्री में पहली बार है कि ऑडियंस को इस तरह के लाइव क्रिकेट सेरेमनी के दौरान एक प्रमोशनल एसेट लॉन्च देखने को मिलेगा.

सुत्र ने आगे बताते हुए कहा, "ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे स्ट्रेटेजिक टाइमआउट के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर टीवी पर लाइव स्ट्रीम होगा, जो ऐड और मार्केटिंग की दुनिया में नया बेंचमार्क सेट करेगा. ऐसा पहली बार है, जब किसी फिल्म के ट्रेलर की स्पोर्ट्स वर्ल्ड और वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म पर ग्रांड लॉन्चिंग होने वाली है."

'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के दो सॉन्ग रिलीज किए थे. ऑडियो वर्जन में रिलीज किए गए सॉन्ग्स 'कहानी' और 'मैं की करां?' ने फैंस का दिल जीत लिया. अद्वैत चंदन की निर्देशित फिल्म 1994 में आई अमेरिकन फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है. बेसिक्ली ये फिल्म विंसटन ग्रूम के इसी नाम के नोवल पर आधारित है, जो 1986 में पब्लिश हुआ था. फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave Your Comment
Related News