ख़बर जहां, नज़र वहां

आज IPL में चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स भिड़ेगी 5 बार की विजेता मुंबई इंडियंस से

IPL 15 के 59वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें शाम 7:30 बजे आमने-सामने होंगी. MI की बात करें तो उसने 11 मुकाबलों में सिर्फ 2 जीते हैं और उसका नेट रन रेट -0.894 है
आज IPL में चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स भिड़ेगी 5 बार की विजेता मुंबई इंडियंस से

नई दिल्लीः IPL 15 के 59वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीमें शाम 7:30 बजे आमने-सामने होंगी. MI की बात करें तो उसने 11 मुकाबलों में सिर्फ 2 जीते हैं और उसका नेट रन रेट -0.894 है.

CSK ने भी अबतक 11 मैच खेले हैं और 4 मुकाबलों में जीत में हासिल की है. चेन्नई का नेट रन-रेट +0.028 है. पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे चल रही इन दोनों टीमों की भिड़ंत हर सीजन बेहद दिलचस्प रही है.

मुंबई इंडियंस ऑक्शन में ठीक से खिलाड़ी ना चुनने का खामियाजा भुगत रही है. ईशान किशन पर बेतहाशा रकम खर्च करने का कोई मतलब नहीं था. इस वजह से टीम तेज गेंदबाजों के मामले में कमजोर पड़ गई. जसप्रीत बुमराह शुरुआती मुकाबलों में लय में नजर नहीं आए. परिणाम हुआ कि टीम पावरप्ले और डेथ ओवर्स में विकेट के लिए तरस गई.

हालांकि, अंतिम मैच में बुमराह ने KKR के खिलाफ केवल 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए हैं. उनकी फॉर्म में वापसी चेन्नई के खिलाफ टीम को जीत दिलाने में मददगार साबित हो सकती है. रोहित शर्मा कोलकाता के खिलाफ गलत डिसीजन का शिकार हो गए. हिटमैन उसकी कसर आज के मुकाबले में पूरी करने की हर संभव कोशिश करते नजर आ सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी में जब से कप्तानी परिवर्तन हुआ है, टीम बेहतरीन खेल दिखा रही है महेंद्र सिंह धोनी आखिर में आकर धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. ऋतुराज गायकवाड़ और डेवॉन कॉनवे की जोड़ी टीम को बेहतर शुरुआत दे रही है.

गेंदबाजी में मोईन अली और महेश थीक्षणा के स्पिन जाल में दिग्गज बल्लेबाज भी फंसते नजर आ रहे हैं. चेन्नई तेज गेंदबाजी आक्रमण में बेहतर ऑप्शन की कमी से परेशान रही है. मुंबई के खिलाफ भी फास्ट बॉलर्स की कमी उसे खल सकती है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News