ख़बर जहां, नज़र वहां

गाजियाबाद एनकाउंटर में तीन गोतस्कर गोली लगने से हुए घायल, स्कॉर्पियो में ले जा रहे थे गाय

यूपी के गाजियाबाद में गुरुवार सवेरे गाय चुराकर भाग रहे गोतस्करों की स्कॉर्पियो पुलिस के पीछा करने पर पेड़ से जा टकराई. पुलिस ने सरेंडर करने के लिए कहा तो गोतस्करों ने गोली चला दी, इसमें एक सिपाही घायल हुआ. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की तो तीन गोतस्कर गोली लगने से घायल हुए हैं. पुलिस ने गाय को सकुशल मुक्त करा लिया.
गाजियाबाद एनकाउंटर में तीन गोतस्कर गोली लगने से हुए घायल, स्कॉर्पियो में ले जा रहे थे गाय

नई दिल्लीः गाजियाबाद में गुरुवार सवेरे गाय चुराकर भाग रहे गोतस्करों की स्कॉर्पियो पुलिस के पीछा करने पर पेड़ से जा टकराई. पुलिस ने सरेंडर करने के लिए कहा तो गोतस्करों ने गोली चला दी, इसमें एक सिपाही घायल हुआ. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की तो तीन गोतस्कर गोली लगने से घायल हुए हैं. पुलिस ने गाय को सकुशल मुक्त करा लिया.

SP सिटी (फर्स्ट) निपुण अग्रवाल ने बताया, गुरुवार सवेरे करीब साढ़े चार बजे थाना विजयनगर की जल निगम पुलिस चौकी क्षेत्र में टीम चेकिंग कर रही थी. इस दौरान सिल्वर रंग की स्कॉर्पियो को रोकने का प्रयास किया, जिसके अंदर एक गाय मौजूद थी. स्कॉर्पियो नहीं रुकी, बल्कि स्पीड तेज हो गई. पुलिस ने पीछा किया तो अनियंत्रित हुई स्कॉर्पियो एक पेड़ से जा टकराई.

SP ने बताया, पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें विजयनगर थाने का एक सिपाही दीपक कुमार हाथ में गोली लगने से जख्मी हो गया. इसके बाद पुलिस को जवाबी कार्रवाई में गोली चलानी पड़ी. इस दौरान तीन गोतस्करों को गोली लगी है.

आरोपियों की पहचान जीशान निवासी फलावदा मेरठ, सद्दाम और कासिम निवासी मुरादनगर गाजियाबाद के रूप में हुई है. आरोपियों से तीन तमंचे, कारतूस, स्कॉर्पियो, गाय, पशुओं को बेहोश करने की दवा, रस्सी और पशु काटने के औजार बरामद हुए हैं. तीनों अभियुक्तों पर विभिन्न थानों में करीब 23 मुकदमे दर्ज हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News