ख़बर जहां, नज़र वहां

पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर के गुड्डू भैया का दमदार लुक आया सामने, रेसलिंग की ट्रेनिंग लेते नजर आए अली फजल

पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के 'गुड्डू भैया' यानी अली फजल को तो आप सभी जानते ही होंगे. अब उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि वेब सीरीज के तीसरे पार्ट में गुड्डू भैया लिबिर-लिबिर नहीं करेंगे, बल्कि कुश्ती करते नजर आने वाले हैं.
पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर के गुड्डू भैया का दमदार लुक आया सामने, रेसलिंग की ट्रेनिंग लेते नजर आए अली फजल

नई दिल्लीः पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के 'गुड्डू भैया' यानी अली फजल को तो आप सभी जानते ही होंगे. अब उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि वेब सीरीज के तीसरे पार्ट में गुड्डू भैया लिबिर-लिबिर नहीं करेंगे, बल्कि कुश्ती करते नजर आने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दिनों 'मिर्जापुर' की पूरी स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग की तैयारियों में जुटी है. वहीं अली फजल भी अपने किरदार 'गुड्डू' को स्क्रीन पर वापस लाने के लिए कुछ अलग ही अंदाज में तैयारियां कर रहे हैं. जिसकी कुछ फोटोज भी सामने आई हैं. इन फोटोज में अली फजल का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, वेब सीरीज में अपने किरदार के लिए अली फजल रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, "अली फजल इन दिनों एक्शन सीन्स के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 'मिर्जापुर' के तीसरे पार्ट की स्क्रिप्ट का हिस्सा है.

सूत्र ने आगे कहा, "अली फजल पिछले कुछ हफ्तों से रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं. अब वे जल्द ही 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे. अली फजल इस रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने पहले से ही बेसिक रेसलिंग के दावपेच सीखना शुरू कर दिया है." इस हिसाब से सीरीज के तीसरे पार्ट में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अली फजल जल्द ही हॉलीवुड की मिस्ट्री-क्राइम फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे विशाल भारद्वाज की 'खुफिया' में तब्बू के साथ और जेरार्ड बटलर के साथ हॉलीवुड फिल्‍म 'कंधार' में भी दिखाई देंगे.

Leave Your Comment
Related News