ख़बर जहां, नज़र वहां

हरियाणा में अंबाला जिले के गैलेक्सी मॉल में मूवी देखने आए एक युवक की गाड़ी चोरी

हरियाणा के अंबाला जिले के गैलेक्सी मॉल में मूवी देखने आए एक युवक की गाड़ी चोरी हो गई है. युवक अपने दोस्त के साथ कुरुक्षेत्र के शाहाबाद से अंबाला आया था. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. युवक ने सेक्टर-7 पुलिस चौकी अंबाला सिटी में शिकायत दर्ज कराई है.
हरियाणा में अंबाला जिले के गैलेक्सी मॉल में मूवी देखने आए एक युवक की गाड़ी चोरी

नई दिल्लीः हरियाणा के अंबाला जिले के गैलेक्सी मॉल में मूवी देखने आए एक युवक की गाड़ी चोरी हो गई है. युवक अपने दोस्त के साथ कुरुक्षेत्र के शाहाबाद से अंबाला आया था. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. युवक ने सेक्टर-7 पुलिस चौकी अंबाला सिटी में शिकायत दर्ज कराई है.

कुरुक्षेत्र के गांव पाड़लु निवासी प्रिंसपाल सिंह ने बताया कि वह दोस्त अमित के साथ कल शाम को अंबाला आया था. वे सेक्टर-7 में कोठी नंबर-3 के साथ लगती गली में गाड़ी पार्क करके गैलेक्सी मॉल में मूवी देखने के लिए चले गए. जब देर शाम वे मूवी देखकर वापस लौटे तो गाड़ी गायब मिली.

युवक ने बताया कि उसने आसपास गाड़ी की तलाश की, लेकिन कहीं दिखाई नहीं दी। पुलिस ने युवक की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

Leave Your Comment
Related News