ख़बर जहां, नज़र वहां

भारत-वेस्टइंडीज़ के बीच T20 श्रंखला का तीसरा मैंच, भारत ने सीरीज़ में बनाई 2-1 की बढ़त...

T20 श्रंखला के इस तीसरे मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. मेज़बान टीम के काइल मेयर्स की 73 रनो की शानदार पारी के दम पर वेस्टइंडीज़ ने 164 रनो का लक्ष्य खड़ा किया. जिसके बाद बल्लेबजी करने उतरी भारत की टीम ने अपने 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली
भारत-वेस्टइंडीज़ के बीच T20 श्रंखला का तीसरा मैंच, भारत ने सीरीज़ में बनाई 2-1 की बढ़त...

भारत अपने वेस्टइंडीज़ दौरे पर है. जहां मंगलवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीज 5 मैचों की T20 श्रंखला का तीसरा मैंच खेला गया. दोनो के बीच यें मुकाबला सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज़ को 7 विकेट से मात दी।

वेस्टइंडीज़ ने खड़ा किया 164 रनो का लक्ष्य

T20 श्रंखला के इस तीसरे मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. मेज़बान टीम के काइल मेयर्स की 73 रनो की शानदार पारी के दम पर वेस्टइंडीज़ ने 164 रनो का लक्ष्य खड़ा किया. जिसके बाद बल्लेबजी करने उतरी भारत की टीम ने अपने 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली. भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने 76, ऋषभ पंत ने नाबाद 33 और श्रेयस अय्यर ने 24 रन की पारी खेली।

रोहित शर्मा चोंट के चलते हुए रिटायर्ड हर्ट

इस मुकाबले के दौरान कप्तान रोहित शर्मा 5 गेंदे खेलने के बाद रिटायर्ड हर्ट हो गए. उन्होने 11 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. जिसके बाद पीठ में दर्द के चलते वो आगे बल्लेबाजी न कर सके. बता दें कि रोहित शर्मा भारत के एक मात्र ऐसे खिलाड़ी है जो T20 में रिटायर्ड हर्ट हुए है. उनके अलावा कोई भी खिलाड़ी चोट के चलते बल्लेबाजी के चलते पवेलियन वापस नही लौटा है।

Leave Your Comment
Related News