ख़बर जहां, नज़र वहां

कोलोराडो में बर्थडे पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी, 6 लोगों की मौत, कई गंभीर घायल

कोलोराडो में रविवार को एक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हो गई. कोलोराडो पुलिस के मुताबिक, फायरिग करने वाले ने खुद को भी गोली मार ली.
कोलोराडो में बर्थडे पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी, 6 लोगों की मौत, कई गंभीर घायल

वॉशिंगटन कोलोराडो में रविवार को एक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हो गई. कोलोराडो पुलिस के मुताबिक, फायरिग करने वाले ने खुद को भी गोली मार ली. उसे गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई.

प्राथमिक जांच से पता लगा है कि एक परिवार बर्थडे पार्टी मनाने के लिए एकत्रित हुआ था कि अचानक गोलीबारी शुरू हो गई।संदिग्ध हमलावर पीड़ित महिलाओं में से ही एक का दोस्त था. उसने पार्टी के अंदर आते ही गोलीबारी शुरू कर दी और इसके बाद खुद को भी खत्म कर लिया.

कोलोराडो स्प्रिंग्स के पुलिस प्रमुख विंसे निस्की ने बताया कि हमारे अधिकारी और मामले के जांचकर्ता घटनास्थल पर मौजूद हैं. इस घटना से सब स्तब्ध हैं. कोलोराडो स्प्रिंग के मेयर जॉन सूदर्स ने हिंसा को संवेदनहीन कार्य बताया है. साथ ही प्रभावित समुदाय के लोगों के प्रति संवेदना जताते हुए पीड़ितों के परिवारों के लिए प्रार्थना की है.

उल्लेखनीय है कि कोलोराडो में अक्टूबर 2015 से गोलीबारी की यह तीसरी बड़ी घटना है. पिछले साल नवम्बर में भी एक पार्टी के दौरान इसी तरह का हमला किया गया था.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News