ख़बर जहां, नज़र वहां

शिवराज सिंह का कमलनाथ के मुंबई दौरे को लेकर तंज, जो मध्य प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाए वो....

महाराष्ट्र में शिवसेना में फूट और सरकार बचाने को लेकर चल रही उठा पटक के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मुंबई का दौरा किया है. इस मामले पर मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी ली है
शिवराज सिंह का कमलनाथ के मुंबई दौरे को लेकर तंज, जो मध्य प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाए वो....

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में शिवसेना में फूट और सरकार बचाने को लेकर चल रही उठा पटक के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मुंबई का दौरा किया है. इस मामले पर मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान  ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि जो लोग मध्य प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाए वो महाराष्ट्र में सरकार बचाने गए हैं.

आपको बता दें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उज्जैन में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कांग्रेस के बारे में कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी अंतिम सांसे गिन रही है. कमलनाथ पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को महाराष्ट्र भेजा है, जो मध्य प्रदेश में खुद अपनी सरकार नहीं बचा पाया. ऐसे में वो क्या ही महाराष्ट्र की सरकार बचा पाएंगे.

दरअसल मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ अब महाराष्ट्र निकल गए हैं. जो मध्य प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाए, वो महाराष्ट्र की सरकार को बचाने जा रहे हैं. ये अजब-गजब की कांग्रेस है. ये कांग्रेस क्या कभी आपका भला कर सकती है? ये भला नहीं करेगी बल्कि अंतिम सांसें गिन रही है. बुधवार देर शाम को शिवराज सिंह चौहान ने अपनी जनसभा में कहा कि हमने जितने काम उज्जैन में किए हैं. क्या कभी कांग्रेस ने किए थे? बल्कि उन्होंने कभी सोचा ही नहीं. उज्जैन में तो अभी और विकास होने हैं. उज्जैन एजुकेशन हब बनेगा, क्लीन सिटी उज्जैन, ग्रीन सिटी उज्जैन, उज्जैन स्मार्ट सिटी बनेगा.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News