ख़बर जहां, नज़र वहां

ब्रह्मास्त्र के अगले गाने ‘देवा देवा’ का टीजर रीलीज, आग से खेलते नज़र आए रणबीर कपूर

कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अयान मुखर्जी को दी गई है.
ब्रह्मास्त्र के अगले गाने ‘देवा देवा’ का टीजर रीलीज, आग से खेलते नज़र आए रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है. जहां इसके ट्रेलर और ‘केसरिया’ सॉन्ग को लोगों का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, वहीं अब फिल्म के नए गाने ‘देवा देवा’ के टीज़र को भी लॉन्च कर दिया गया है. बता दें कि ये गाना 8 अगस्त को रीलीज किया जाएगा. गाने के टीजर में रणबीर कपूर के इर्द गिर्द काफी रोशनी थी. रणबीर आलिया को उस रोशनी के बारे में बताते नजर आ रहे है.

5 भाषाओं में रीलीज होगी फिल्म

कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अयान मुखर्जी को दी गई है. जिसका बजट करीब 600 करोड़ बताया जा रहा है. बता दें कि ये फिल्म हिंदी के साथ साथ कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में रीलीज़ की जाएगी.

‘केसरिया’ पर लगा म्यूजिक चोरी का आरोप

वैसे तो फैंस ‘ब्रह्मास्त्र’ का बेसबरी से इंतज़ार कर रहे है. लेकिन कुछ समय पहले इसका पहला गाना ‘केसरिया’ रीलीज किया गया था. जिसे ऑडियंस ने बिल्कुल पसंद नही किया. बता दें कि लोगों ने इस गाने पर आरोप लगाया है कि इसकी म्यूजिक पॉपुलर सॉन्ग लारी छूटी, राजस्थानी सॉन्ग चरखा और अरीजीत सिंह के ही दूसरे सॉन्ग हवाएं से चोरी किया गया है. लेकिन इन आरोपों के बावजूद इस गाने ने कई रिकॉर्डस तोड़े है. आपको बता दें कि अब तक इस गाने के 96 मिलियन व्यूज़ हो चुके है.

Leave Your Comment
Related News