ख़बर जहां, नज़र वहां

IPL के आखिरी लीग मैच में पंजाब की शानदार जीत, अब टीमें प्लेऑफ में आपस में भिड़ेंगी

IPL 15 का आखिरी लीग मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए थे. जवाब में PBKS ने 16वें ओवर में ही टारगेट चेज कर लिया. पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन लियाम लिविंगस्टोन ने बनाए. उन्होंने सिर्फ 22 गेंद में 49 रन की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 5 छक्के और 2 चौके निकले. SRH के लिए सबसे ज्यादा 2 विकेट फजलहक फारूकी ने लिए.
IPL के आखिरी लीग मैच में पंजाब की शानदार जीत, अब टीमें प्लेऑफ में आपस में भिड़ेंगी

नई दिल्लीः IPL 15 का आखिरी लीग मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157 रन बनाए थे. जवाब में PBKS ने 16वें ओवर में ही टारगेट चेज कर लिया. पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन लियाम लिविंगस्टोन ने बनाए. उन्होंने सिर्फ 22 गेंद में 49 रन की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 5 छक्के और 2 चौके निकले. SRH के लिए सबसे ज्यादा 2 विकेट फजलहक फारूकी ने लिए.

आपको बता दें कि इस मैच के साथ IPL के लीग मैच खत्म हो गए हैं. ये 70वां मैच था. अब टीमें प्लेऑफ में आपस में भिड़ेगी.

IPL 2022 के पहले क्वालीफायर में राजस्थान का मुकाबला गुजरात से होगा। हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल में नंबर एक पर है. पहला क्वालीफायर मुकाबला 24 मई को खेला जाएगा. वहीं, 25 मई को होने वाले पहले एलिमिनेटर में RCB की टीम लखनऊ के खिलाफ खेलते हुए नजर आएगी.

हैदराबाद के लिए मैच में सबसे ज्यादा रन अभिषेक शर्मा ने बनाए. उन्होंने 32 गेंद का सामना किया और उनके बल्ले से 43 रन निकले. वहीं, आखिरी के ओवरों में वाशिंगटन सुंदर और रोमारियो शेफर्ड ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 29 गेंद में 58 रन जोड़ दिए.

हरप्रीत बरार ने मैच में शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. पहले उन्होंने 20 रन बना चुके राहुल त्रिपाठी को आउट किया, उसके बाद पूरी तरह सेट हो चुके अभिषेक शर्मा को 43 रन पर पवेलियन की राह दिखाई. वहीं, इन दोनों के अलावा हरप्रीत ने एडेन मार्करम को आउट कर SRH के मध्यक्रम की कमर तोड़ दी. मार्करम के बल्ले से 17 गेंद में 21 रन निकले.

मुंबई के खिलाफ मैच में 42 रन की शानदार पारी खेलने वाले प्रियम गर्ग को कगिसो रबाडा ने मयंक अग्रवाल के हाथों कैच करवा दिया. गर्ग मैच में सिर्फ 4 रन बना पाए. पहला विकेट जल्दी गिर जाने के बाद टीम संभल नहीं पाई और उनके नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे.

Leave Your Comment
Related News