ख़बर जहां, नज़र वहां

पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर ने अपने मंगेतर गौतम के साथ लंदन में लिए सात फेरे

पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर ने शुक्रवार (20 मई) को शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने अपने मंगेतर गौतम के साथ लंदन में सात फेरे लिए. कनिका की शादी करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के बीच लंदन के फाइव स्टार होटल में हुई. सिंगर की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर ने अपने मंगेतर गौतम के साथ लंदन में लिए सात फेरे

नई दिल्लीः पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर ने शुक्रवार (20 मई) को शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने अपने मंगेतर गौतम के साथ लंदन में सात फेरे लिए. कनिका की शादी करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के बीच लंदन के फाइव स्टार होटल में हुई. सिंगर की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें कनिका पीच कलर लहंगा पहने दिख रही हैं. वहीं गौतम ने भी कनिका के लहंगा से मैच करती हुई पेस्टल शेरवानी में नजर आए.

मीत ब्रोज के मनमीत सिंह ने भी सोशल मीडिया पर कपल के साथ फोटो शेयर की. फोटो में मनमीत कनिका और गौतम के साइड में खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आपकी आने वाली लाइफ की जर्नी आप दोनों की तरह ही खूबसूरत हो."

इसके पहले कनिका ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी सेरेमनी के कुछ फोटोज पोस्ट किए थे. जिनमें कनिका ने पेस्टल ग्रीन लहंगे के साथ फ्लोरल ज्वैलरी पहनी थी. बता दें, कनिका तीन बच्चों युवराज, अयाना और समारा की सिंगल मदर हैं. सिंगर लखनऊ से बिलॉन्ग करती हैं और उनकी शादी महज में 18 साल की उम्र हो गई थी. 2012 में सिंगर ने अपने तलाक के बाद से बच्चों को अकेला बड़ा किया है.

Leave Your Comment
Related News