ख़बर जहां, नज़र वहां

इमरान खान को PM शहबाज शरीफ ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी...

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने इमरान खान को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. पाकिस्तान के पीएम का आरोप है. कि इमरान खान देश में गृहयुद्ध भड़काने का प्रयास कर रहे हैं. मडिया की रिपोर्ट के अनुसार शहबाज ने रविवार को इमरान खान के एबटाबाद भाषण को पाकिस्तान के खिलाफ एक साजिश करार दिया है.
इमरान खान को PM शहबाज शरीफ ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी...

पाकिस्तान के प्रधान मंत्री शहबाज शरीफ ने इमरान खान को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. पाकिस्तान के पीएम का आरोप है. कि इमरान खान देश में गृहयुद्ध भड़काने का प्रयास कर रहे हैं. मडिया की रिपोर्ट के अनुसार शहबाज ने रविवार को इमरान खान के एबटाबाद भाषण को पाकिस्तान के खिलाफ एक साजिश करार दिया है. शहबाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान के 22 करोड़ लोग, संविधान और राष्ट्रीय संस्थाएं एक व्यक्ति के अहंकार के गुलाम नहीं हैं.

इमरान नियाजी जनता को गुलाम बनाना चाहते हैं. लेकिन हम उन्हें पाकिस्तान का हिटलर नहीं बनने देंगे. पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने आगे कहा कि इमरान ने बहुत झूठ बोला, लेकिन अब उन्हें सच्चाई का सामना करना पड़ेगा. शहबाज ने कहा कि राष्ट्रीय संस्थानों के खिलाफ कहानी गढ़ने वाले असली मीर जाफर और मीर सादिक थे.

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इमरान खान की तुलना मीर जाफर और मीर सादिक से की, जो पाकिस्तान को लीबिया और इराक जैसा बनाना चाहते हैं. मीर सादिक मैसूर के टीपू सुल्तान के मंत्री थे. 1798-99 में चौथे एंग्लो-मैसूर युद्ध में, उन्होंने श्रीरंगपट्टनम की घेराबंदी के दौरान टीपू सुल्तान को धोखा दिया. जिससे ब्रिटिश जीत का मार्ग साफ हुआ.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News