ख़बर जहां, नज़र वहां

हिंदी फिल्मों के लिए गीत लिखनेवाली गीतकार माया गोविंद का हुआ निधन

आपको बता दें कि अजय गोविंद बताते हैं, "मां को पिछले साल पहले 27 से 31 दिसंबर के बीच में आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस वक्त उन्हें यूरीन इंफेक्शन और अन्य तरह की समस्याएं हो रहीं थीं. मगर एक बार फिर से जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें 20 जनवरी को फिर से आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया.
हिंदी फिल्मों के लिए गीत लिखनेवाली गीतकार माया गोविंद का हुआ निधन

नई दिल्लीः बॉलीबुड इंडस्ट्री की जानी-मानी लेखिका जो कि 350 से भी ज्यादा हिन्दी फिल्मों के लिए गीत लिखने वाली गीतकार माया गोविंद का आज निधन हो गया बता दें वो काफी समय से बीमार चल रही थी जिनकी उम्र 82 साल की थी.  बता दें माया गोविंद के बेटे अजय गोविंद ने एबीपी न्यूज़ से अपनी मां की मौत की पुष्टि करते हुए कहा, "मां की मौत आज सुबह 9.30 बजे हमारे जुहू स्थित घर में हुई. जब उनकी मौत हुई, तब वो नींद में थीं. डॉक्टर ने अभी उनकी मौत की सही कारण के बारे मे नहीं बताया है."

अजय गोंविद ने मां की बीमारी और इलाज के प्रति अस्पताल के लापरवाही भरे रवैये पर अपना रोष जाहिर करते हुए कहा कि पिछले चार महीनों में उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मगर इलाज की लापरवाही के वजह से हमने मां का इलाज घर पर ही जारी रखने का फैसला किया था.माया गोविंद के बेटे अजय गोविंद ने मौत से पहले अपनी मां माया गोविंद की खस्ता हालत के बारे में बात करते हुए कहा कि ब्रेन ब्लड क्लॉटिंग के चलते उन्हें मुम्बई के जुहू स्थित आरोग्य निधि अस्पताल में दाखिल कराया गया था.

आपको बता दें कि अजय गोविंद बताते हैं, "मां को पिछले साल पहले 27 से 31 दिसंबर के बीच में आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस वक्त उन्हें यूरीन इंफेक्शन और अन्य तरह की समस्याएं हो रहीं थीं. मगर एक बार फिर से जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें 20 जनवरी को फिर से आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया. जांच में उन्हें ब्रेन ब्लड क्लॉटिंग का पता चला, मगर सही तरह से इलाज नहीं किये जाने और तबीयत के और बिगड़ जाने की वजह से हम मां को 26 जनवरी घर पर ले आए थे और पिछले लगभग ढाई महीने से घर पर ही उनका इलाज चल रहा था.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News