ख़बर जहां, नज़र वहां

शादी में दिखाना है सबसे हटके और स्टाइलिश तो संजना सांघी के इन लहंगों पर डालें नजर

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के साथ ही संजना सांघी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अभी हाल ही में संजना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने मल्टी कलर लहंगा कैरी किया हुआ है. ये स्टाइलिश लहंगा किसी भी वेडिंग फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है.
शादी में दिखाना है सबसे हटके और स्टाइलिश तो संजना सांघी के इन लहंगों पर डालें नजर

शादियों के सीजन की शुरुआत शुरू होने वाली हैं. जिसको लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड लड़कियां होती हैं, और हर लड़की शादी में सबसे अलग दिखना चाहती हैं. अगर आप भी सबसे हटके और स्टाइलिश पहनना चाहते हैं, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन लहंगो से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. ये लहंगे आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक देंगे.

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के साथ ही संजना सांघी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अभी हाल ही में संजना ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने मल्टी कलर लहंगा कैरी किया हुआ है. ये स्टाइलिश लहंगा किसी भी वेडिंग फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है. इसको उन्होंने बहुत ही सिंपल रखते हुए गले में सिर्फ चोकर सेट पहना हुआ है. कानों में उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है लेकिन अगर आप अपने कानों में मल्टी कालर की एयारिंग कैरी करती हैं तो और भी खूबसूरत लग सकती हैं और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

अगर आप मेहंदी फंगसन में कुछ स्टाइलिश पहनना चाहती हैं ,तो आप संजना सांघी की तरह हरे रंग का सिल्क का लहंगा कैरी कर सकती है और उसी कंट्रास्ट कलर की चुन्नी यानी की लाल रंग की बॉर्डर वाली चुन्नी के साथ पेयर कर सकती है और कानों में सिर्फ बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं. यह लुक किसी भी मेहंदी सेरेमनी के लिए एकदम परफेक्ट होगा.

आजकल कॉट सूट का बहुत क्रेज है. चाहे वेडिंग सीजन हो या कोई भी ओकेजन हो. लूज कोट और पैंट इन दिनों खूब चलन में है. ऐसे में इस तरीके का सीक्वेंस वाला कॉट सूट आप किसी वेडिंग कॉकटेल पार्टी या फिर संगीत सेरेमनी में पहन सकते हैं. यह काफी डिफरेंट और स्टाइलिश लगेगा.

शादी में बहुत से लोग लाल रंग पहनना ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप रेड कलर में कुछ अलग ट्राई करना चाहते हैं, तो इस तरह से राजस्थानी प्रिंट वाला लहंगा आप कैरी कर सकते हैं. संजना सांघी ने इस लहंगे को बेहद ही सिंपल तरीके से कैरी किया है. जिसमें उन्होंने चुन्नी नहीं ली है. सिर्फ इसे स्कर्ट और टॉप फॉर्म में कैरी किया है और गले में छोटे से सेट के साथ कानों में झुमके पहने हुए हैं...

वेडिंग फंक्शन के लिए अगर आप कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहते हैं, तो आप मल्टीकलर डीप नेक ब्लाउज के साथ कैरी कर सकते है यह लहंगा आपकी हाइट को और लंबा दिखाएगा और आप इस लहंगे को पहनकर बेहद खूबसूरत भी लगेंगी. बस इसके साथ मिनिमल मेकअप के साथ बालों को चोटी बनाकर कानों में इयररिंग्स पहने.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News