ख़बर जहां, नज़र वहां

सिधौली में कसमंडा अधीक्षक अरविंद बाजपेई के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम ने झोलाछाप डाक्टरों के क्लीनिक पर छापेमारी कर की कार्रवाई

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसमंडा अधीक्षक अरविंद बाजपेई के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम ने अवैध तरीके से क्षेत्र में प्रेक्टिस कर रहे झोलाछाप डाक्टरों के क्लीनिक पर छापेमारी कर कार्रवाई की. झोलाछाप डाक्टर अवैध तरीके से प्रैक्टिस कर मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करते हैं, जिससे कभी-कभी मरीजों को अपने जीवन से हांथ भी धोना पड़ता है.
सिधौली में कसमंडा अधीक्षक अरविंद बाजपेई के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम ने झोलाछाप डाक्टरों के क्लीनिक पर छापेमारी कर की कार्रवाई

नई दिल्लीः सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसमंडा अधीक्षक अरविंद बाजपेई के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम ने अवैध तरीके से क्षेत्र में प्रेक्टिस कर रहे झोलाछाप डाक्टरों के क्लीनिक पर छापेमारी कर कार्रवाई की. झोलाछाप डाक्टर अवैध तरीके से प्रैक्टिस कर मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करते हैं, जिससे कभी-कभी मरीजों को अपने जीवन से हांथ भी धोना पड़ता है.

बुधवार को डॉ अरविंद बाजपेई के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम मास्टर बाग पहुंची, स्वास्थ्य टीम के पहुंचने की सूचना मिलने पर की झोलाछाप डाक्टरों में हड़कंप मच गया. वह अपना शटर बंद कर मौके से फरार हो गए. मास्टर बाग स्थित पुतान क्लीनिक में दो मरीजों के ग्लूकोज चढ़ रहा था, क्लीनिक पर भारी भीड़ दिखाई दी.

स्वास्थ्य कर्मियों को देख पुतान स्वास्थ्य कर्मियों से भिड़ गए और अभद्रता की. अधीक्षक ने क्लीनिक पर कार्रवाई करते हुए चौबीस घंटे के अंदर प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने की नोटिस दी है. उन्होंने बताया कि तय समय पर नोटिस का जवाब न दिए जाने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक अरविंद बाजपेई ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य कर्मियों की टीम का गठन किया गया है, जो अवैध रूप से क्षेत्र में क्लीनिक चला रहे झोलाछाप डाक्टरों पर छापेमारी कर कार्रवाई करेगी.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News