ख़बर जहां, नज़र वहां

हरियाणवी की मशहूर सिगंर रेणुका पंवार नया सॉन्ग मचा रहा है धमाल

फैन्स उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं. रेणुका पंवार का '52 गज का दामन' सॉन्ग यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुका है. रेणुका पंवार ने 'चटक मटक सॉन्ग', 'छम्मक छल्लो', 'सूट पलाजो' और 'परांदा' जैसे गानों से भी खूब धमाल मचाया है.
हरियाणवी की मशहूर सिगंर रेणुका पंवार नया सॉन्ग मचा रहा है धमाल

नई दिल्लीः हरियाणवी की मशहूर सिंगर रेणुका पंवार जो'52 गज का दामन' सॉन्ग से बहुत ही ज़्यादा मशहूर हुईं.वहीं बता दें सिगंर रेणुका पंवार ने अपने नये गाने से धमाल मचा दिया है. और इस बार वो पंजाबी सॉन्ग का सुपरहिट सॉन्ग हरियाणवी वर्जन लेकर आई है सको लेकर फैंस ने कोई कसर नही छोड़ी है उनके फैंस ने उनके गानो को बहुत ज्यादा ही प्यार दिया है बता दें 19 साल की रेणुका ने पंजाबी सॉन्ग का हरियाणवी वर्जन गाया है ‘लौंग लाची’ हम आपको ये भी बता दें कि उन्होने सिर्फ गाना ही नही बल्कि बखूबी से डांस भी किया है

रेणुका के ये सभी गाने सुपरहिट

आपको बता दें लौंग लाची' के हरियाणवी वर्जन को रेणुका पंवार ने गाया है और उनका साथ दिया है विवेक राघव ने. इस हरियाणवी गाने में म्यूजिक गुरमीत सिंह का है. इसके बोल हरमनजीत और रेणुक पंवार ने मिलकर लिखे हैं. इस तरह रेणुका पंवार ने एक और चार्टबस्टर दिया है, जिसके बोल के साथ फिल्मांकन भी फैन्स को जमकर पसंद आ रहा है.

वही उनके फैन्स कह रहे हैं, 'सिंगिंग, डांसिंग, राइटिंग, एक्टिंग, एक्सप्रेशन, इंडस्ट्री में टैलेंट का कम्प्लीट पैकेज हैं रेणुका.' बता दें कि रेणुका पंवार उत्तर प्रदेश के बागपत के गांव से हैं. फैन्स उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं. रेणुका पंवार का '52 गज का दामन' सॉन्ग यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुका है. रेणुका पंवार ने 'चटक मटक सॉन्ग', 'छम्मक छल्लो', 'सूट पलाजो' और 'परांदा' जैसे गानों से भी खूब धमाल मचाया है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News