ख़बर जहां, नज़र वहां

हरीश रावत का बड़ा बयान, कहा- उत्तराखंड से BJP को खदेड़ दिया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि “हम पर भरोसा रखें, हम सभी कुकी संगठनों से बात करेंगे और सभी कुकी युवाओं को एक नया जीवन दिया जाएगा, ताकि वो मणिपुर के विकास में शामिल हो सकें.”
हरीश रावत का बड़ा बयान, कहा- उत्तराखंड से BJP को खदेड़ दिया

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को प्रयागराज पहुंचे कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड से बीजेपी को खदेड़ दिया गया है. अब उत्तर प्रदेश से मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को भी सीएम की कुर्सी से हटाना होगा.

वहीं, रावत ने कहा कि चुनाव हारने के बाद सीएम योगी को उत्तराखंड में कुटिया बनाने के लिए वे जमीन की पेशकश करेंगे. आपको बता दें कि हरीश रावत ने बीजेपी के संकल्प पत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि बीजेपी ने हर साल प्रदेश में 2 करोड़ नौकरी देने, किसानों की आय दोगुनी करने और काले धन का खत्म करने का संकल्प लिया था.

साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या ये संकल्प पूरे हुए. वहीं, रावत ने कहा कि जिन लोगों ने पहले के संकल्पों को पूरा नहीं किया, वे अब दूसरे संकल्प को क्या पूरा करेंगे. देश ने इन्हीं के आधार पर मोदी जी को सत्ता सौंपी थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो प्रतिज्ञाएं की हैं, वे पूरी तरह से व्यवहारिक हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News