ख़बर जहां, नज़र वहां

प्रेम प्रस्ताव से किया इनकार तो लड़की को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के भदोही में एक 15 वर्षीय लड़की की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि लड़की ने युवक के प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया था. पुलिस के अनुसार, अनुराधा बिंद कल अपनी चचेरी बहन निशा के साथ एक कोचिंग संस्थान से घर लौट रही थी, तभी आरोपी अरविंद विश्वकर्मा (22 वर्ष) ने उसके सिर में गोली मार दी.
प्रेम प्रस्ताव से किया इनकार तो लड़की को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के भदोही में एक 15 वर्षीय लड़की की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि लड़की ने युवक के प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया था. पुलिस के अनुसार, अनुराधा बिंद कल अपनी चचेरी बहन निशा के साथ एक कोचिंग संस्थान से घर लौट रही थी, तभी आरोपी अरविंद विश्वकर्मा (22 वर्ष) ने उसके सिर में गोली मार दी. गोली लगने से लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने किशोरी को प्रपोज किया था, लेकिन उसने ठुकरा दिया था. लड़की को गोली मारकर आरोपी फरार हो गया. एसपी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवक के पास असहला कहां से आया. पीड़ित परिजनों की शिकायत है कि युवक लड़की को बहुत दिन से परेशान कर रहा था. बात नहीं मानने पर वह जान से मारने की धमकी दे रहा था. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News