ख़बर जहां, नज़र वहां

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव को लेकर हलचल तेज, दौड़ में अशोक गहलोत आगे...

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के अध्यक्ष बनने की चर्चा जोर-शोर से हो रही है. वहीं, शशि थरूर भी चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, लेकिन खबर है कि उनके नाम पर जी-23 गुट सहमत नहीं है.
कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव को लेकर हलचल तेज, दौड़ में अशोक गहलोत आगे...

नई दिल्लीः कांग्रेस में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के अध्यक्ष बनने की चर्चा जोर-शोर से हो रही है. वहीं, शशि थरूर भी चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, लेकिन खबर है कि उनके नाम पर जी-23 गुट सहमत नहीं है. आपको बता दें, इस बीच गहलोत और थरूर के बाद अब अध्यक्ष पद के लिए दावेदारों में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का नाम भी सामने आ रहा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह आज दिल्ली पहुंच रहे हैं. वहीं, उनके पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने की संभावना है. 

दिग्विजय सिंह पार्टी अध्यक्ष पद के संभावित दावेदार हो सकते है

मीडिया के सूत्रों के हवाले से कहा है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पार्टी अध्यक्ष पद के संभावित दावेदार हो सकते हैं. बता दें, इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था कि कोई भी कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ सकता है. उन्होंने कहा था कि किसी को चुनाव लड़ने से रोका नहीं जा सकता है. और न ही किसी को जबरदस्ती चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पहले भी गांधी परिवार से बाहर के अध्यक्ष रहे हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News