ख़बर जहां, नज़र वहां

अयोध्या में बना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंदिर, सुबह होती है पूजा-अराधना...

रामनगरी अयोध्या के पास हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंदिर बना है. आपको बता दें, इस मंदिर में सीएम योगी की आदमकद मूर्ति लगाई गई है. और सुबह शाम को यहां सीएम योगी की पूजा-अराधना की जाती है.
अयोध्या में बना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंदिर, सुबह होती है पूजा-अराधना...

अयोध्याः रामनगरी अयोध्या के पास हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मंदिर बना है. आपको बता दें, इस मंदिर में सीएम योगी की आदमकद मूर्ति लगाई गई है. और सुबह शाम को यहां सीएम योगी की पूजा-अराधना की जाती है. ये मंदिर सीएम योगी के समर्थक प्रभाकर मौर्य ने बनवाया है. इन दिनों इस मंदिर को लेकर पूरे देश में चर्चा है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशसंकों और समर्थकों में इस मंदिर को उत्साह देखने को मिल रहा है, इसी कड़ी में मेरठ के नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस मंदिर में योगी जी का छत्र चढ़ाया है.

मेरठ नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने सीएम योगी के मंदिर में छत्र चढ़ाया

मेरठ नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने सीएम योगी के मंदिर में छत्र चढ़ाया है. उन्होंने कहा कि प्रभाकर मौर्य ने संन्यासी योगी आदित्यनाथ जी महाराज का मंदिर जिस तरह से स्थापित किया है वह देश के गौरव का विषय है. जब मंदिर बनता है देश में कहीं संन्यासी, साधू का महा ऋषि के मंदिर में छत्र चढ़ाया जाता है. जब हमने सुना कि अयोध्या में मुख्यमंत्री का मंदिर बना है तो हम अपने आप को रोक नहीं पाए और योगी का छत्र लेकर के अयोध्या आ गए.

अमित जानी ने कहा प्रभाकर मौर्य जी ने संन्यासी योगी आदित्यनाथ जी महाराज का मंदिर स्थापित किया

अमित जानी ने कहा प्रभाकर मौर्य जी ने संन्यासी योगी आदित्यनाथ जी महाराज का मंदिर स्थापित किया. हम यूपी की पावन धरा अयोध्या में राम जी की नगरी में मेरठ से चलकर यहां आए और सवा किलो चांदी का छत्र चढ़ाया. क्योंकि ये देश ऋषि-मुनियों का देश है. यहां संतों की ऋषि मुनियों की गुरु की हमेशा पूजा होती है. यहां महर्षि अगस्त्य की पूजा हुई, जहां महर्षि वशिष्ठ की पूजा हुई. यहां महर्षि द्रोण की पूजा हुई. यहां कबीर दास जी संत थे उनकी पूजा हुई, श्री रविदास की पूजा हुई.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News