ख़बर जहां, नज़र वहां

एमपी सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना के चलते रैली पर लगाई रोक

मध्यप्रदेश में भी कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. हर दिन संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कई अहम फैसले लिए हैं.
एमपी सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना के चलते रैली पर लगाई रोक

मध्यप्रदेश में भी कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. हर दिन संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कई अहम फैसले लिए हैं. इन फैसलों के तहत प्रदेश में  पहली से बारहवीं तक के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद करने के निर्देश दिये गए हैं, हालांकि  इस दौरान ऑनलाइन क्लास जारी रहेंगी. वहीं मेलों और राजनैतिक रैलियों पर भी रोक लगा दी गई है. बता दें कि  क्राईसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में ये फैसला हुआ है.

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी  प्रकार की खेल गतिविधियां बिना दर्शकों के की जा सकेंगी. वहीं  प्री-बोर्ड की परीक्षाएं 20 जनवरी से किया जाना प्रस्तावित था उन परीक्षाओं को टेक होम एग्जाम के रूप में आयोजित किया जाए. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि हॉल के अंदर होने वाले कार्यक्रम में हॉल की क्षमता की 50% ही उपस्थिति सुनिश्चित की जाए. उन्होंने कहा कि समस्त राजनीतिक,धार्मिक, शैक्षणिक,मनोरंजन आदि कार्यक्रम अगर खुले में आयोजित किये जाते हैं तो अधिकतम संख्या ढाई सौ रहेगी और  बड़ी रैली, बड़ी सभा, बड़े आयोजन अभी प्रतिबंधित रहेंगे

Leave Your Comment
Related News