ख़बर जहां, नज़र वहां

थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ एक बार फिर सुर्खियों में, शादीशुदा जिंदगी में मची हलचल, पत्नी जाडा पिंकेट से ले सकते हैं तलाक

हाल ही में ऑस्कर अवार्ड के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद विल स्मिथ अभी भी सुर्खियों बने हुए हैं. हालांकि वह इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विल और उनकी पत्नी जाडा पिंकेट के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. हॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके तलाक की खबरें सामने आ रही हैं.
थप्पड़ कांड के बाद विल स्मिथ एक बार फिर सुर्खियों में, शादीशुदा जिंदगी में मची हलचल, पत्नी जाडा पिंकेट से ले सकते हैं तलाक

नई दिल्लीः हाल ही में ऑस्कर अवार्ड के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद विल स्मिथ अभी भी सुर्खियों बने हुए हैं. हालांकि वह इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विल और उनकी पत्नी जाडा पिंकेट के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. हॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके तलाक की खबरें सामने आ रही हैं.

खबरों के अनुसार विल और जाडा अब ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे हैं. ऑस्कर में हुआ विवाद दोनों की तलाक की वजह बन रहा है. सूत्रों की मानें तो विल और जाडा के बीच विवाद काफी पहले से चल रह था. लेकिन ऑस्कर अवार्ड वाली घटना के बाद ये विवाद और गहरा हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अगर कपल अलग होते हैं तो विल की सम्पति का आधा हिस्सा जाडा को मिल जाएगा.

विल स्मिथ का नेटवर्थ अभी करीब 350 मिलियन डॉलर यानी 2 हजार करोड़ है. अगर ऐसा होता है तो ये इंडस्ट्री दुनिया का सबसे महंगा तलाक होगा. ये तलाक ब्रेड पिट और एंजेलिना जॉली से भी ज्यादा महंगा हो सकता है.

आपको बता दें, विल स्मिथ ने ऑस्कर अवार्ड 2022 के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज पर थप्पड़ जड़ दिया था क्रिस रॉक ने विल की पत्नी के बाल्डनेस के ऊपर मजाक कर दिया था. ये बात अपनी पत्नी के बगल में बैठ विल को काफी बुरी लगी और उन्होंने स्टेज पर जाकर क्रिस को एक जोरदार तमाचा लगा दिया. हालांकि कुछ दिनों बाद विल ने इस घटना को लेकर माफी भी मांगी थी.

वहीं विल ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "हिंसा अपने सभी रूपों में जहरीली और विनाशकारी है. कल रात के एकेडमी अवॉर्ड्स में मेरा व्यवहार माफी के लायक नहीं है. मुझ पर मजाक उड़ाना, काम का एक हिस्सा है, लेकिन जाडा की मेडिकल कंडीशन के बारे में मजाक मैं सहन नहीं कर सका और मैंने इमोशनली रिएक्ट किया. मैं आपसे पब्लिकली माफी मांगना चाहता हूं, क्रिस. मैंने हद पार की और मैं गलत था.

विल ने पोस्ट में आगे लिखा, "मैं शर्मिंदा हूं और मेरे इस व्यवहार ने मेरी ऐसी इमेज बना दी है, जो मैं नहीं हूं. प्यार और दया की दुनिया में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. मैं एकेडमी, शो के मेकर्स, सभी उपस्थित लोगों और दुनिया भर में देख रहे सभी लोगों से माफी मांगना चाहूंगा. मैं विलियम्स फैमिली और मेरी किंग रिचर्ड फैमिली से माफी मांगना चाहता हूं. मुझे बेहद खेद है कि मेरे व्यवहार ने हम सभी की इस खूबसूरत जर्नी को खराब किया है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News