ख़बर जहां, नज़र वहां

लालकृष्ण आडवाणी का जिक्र कर पूछा सवाल सामना में लिखा- राष्ट्रपति के पास साधारण आमंत्रण

नए संसद भवन के उद्घाटन पर मचे रार के बीच शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए नया सुर छेड़ दिया है. नए संसद भवन के उद्घाटन पर मचे रार के बीच शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर ताजा जुबानी हमला बोला है. शिवसेना के मुखपत्र सामना में भारतीय जनता पार्टी के मार्गदर्शक मंडल लाल कृष्ण आडवाणी का जिक्र करते हुए कटाक्ष किया गया है.
लालकृष्ण आडवाणी का जिक्र कर पूछा सवाल सामना में लिखा- राष्ट्रपति के पास साधारण आमंत्रण

नए संसद भवन के उद्घाटन पर मचे रार के बीच शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला बोलते हुए नया सुर छेड़ दिया है.
नए संसद भवन के उद्घाटन पर मचे रार के बीच शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर ताजा जुबानी हमला बोला है. शिवसेना के मुखपत्र सामना में भारतीय जनता पार्टी के मार्गदर्शक मंडल लाल कृष्ण आडवाणी का जिक्र करते हुए कटाक्ष किया गया है. संपादकीय में यह भी आरोप लगाया गया है कि पीएम मोदी, संसद का उद्घाटन इस तरह कर रहे हैं, मानों वह भारतीय जनता पार्टी का दफ्तर हो. इतना ही नहीं शिवसेना ने सरकार के उस कदम की आलोचना भी की है जिसमें नेता विपक्ष को उद्घाटन में निमंत्रण नहीं दिया गया है.
सामना की संपादकीय में लिखा गया है- नए संसद भवन का उद्घाटन प्रधानमंत्री द्वारा दिल्ली में भाजपा मुख्यालय के भव्य उद्घाटन की तरह ही किया जाएगा. संसद में विपक्ष के नेता का पद प्रधानमंत्री के बराबर होता है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News